संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश

  • जारी करने का समय:2022-09-17 17:26:05
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:195
  • त्वरित विवरण:

    संगमेलिमा,(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दू

लेख सामग्री

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान

संगमेलिमायदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है, तो उसके आउटपुट वोल्टेज सीधे अनुपात कोल आउटपुट सोलेनोइड कोल के यदि आप पुनर्चार्जेबल बैटरी को इस्तेमाल करें, क्योंकि यह डीसी है, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह, वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

कैटैनियाउत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी


संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश



पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

रूपांतरक उत्पादक

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

प्रक्रिया परीक्षणसंरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य


संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश



पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्य

सिफारिस करें(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर,संगमेलिमातेल का उत्पादन प्रक्रिया, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

रूपांतरक कोर में एक मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति है, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है व

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

संगमेलिमायदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,संगमेलिमाड्री प्रकार ट्रांसफर 125क्वा, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए

हनोवरअन्य उत्पाद जानकारी
  • एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

    एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

  • संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

    संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

  • ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

    ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

  • ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

    ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

  • ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

    ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

  • पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

    पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश, संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको संगमेलिमातेल की तकनीक प्राप्तमरम्मत और रखरखाव के निर्देश में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!