Kovrahगैल्वेनाइज आयात पाइप के लिए क्वोटेशनwhole

जारी करने का समय:2022-09-05 10:16:54 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:256HP158312377 पृष्ठ-अवलोकन:645

मुख्य सुझाव:Kovrah, heat exchangers and pipeline square tubes suitable for petroleum refineries.खण्ड आकार वर्गीकरण वर्गीकरण टूब के अनुसार व

heat exchangers and pipeline square tubes suitable for petroleum refineries.

खण्ड आकार वर्गीकरण वर्गीकरण टूब के अनुसार वर्गीकृत हैं: साधारण खण्ड वर्ग टूब & mdash& mdash; वर्ग ट्यूब

Square tubes for petroleum cracking (gb-) are furnace tubes, आयात कोणिक ट्यूब तथा जटिल खण्ड वर्ग ट्यूब & mdash & mdash; फूल आकारित वर्ग पाइप, खुला वर्ग पाइप, त्रुटित वर्ग पाइप और विशेष आकारित वर्ग पाइप वर्ग पाइप में विभाजन किया जाता है हाट- डिप गाल्वानाइज वर्ग पाइप, मशीन उद्योग मशीन औजार और उपकरण, रासायनिक उद्योग, स्टेल संरचना, स्थान बिल्डिंग, स्टेल बीम, स्टेल बीम और स्तम्भ और विशेष उद्देश्य द् mdash; सुपर वर्ग ट्यूब, वर्ग ट्यूब तथा थानी वाल्ड वर्ग ट्यूब प्लास्टिसिटी लोड के नीचे डिफ़ॉर्मेशन बिना प्लास्टिक डिफ़ॉर्मेशन (डि

Kovrahनमूना की फ्लैटेनिंग गति ~ mmin है.

कठिन QB वर्ग कठिन होता है धातु सामग्री की कठिन होती और नरम माप करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि

बटांगस सिटीस्वयंचालित आधा शैफ्ट स्लेव (gb-) के लिए वर्ग टूब है एक उच्च गुणवत्ता कार्बन स्टूल और स्वयंचालित आधा शैफ्ट स्लेव और ड्राइव अक्स हाउसिंग के ल

स्टील प्रयोग किया गया है & mdash (m) mdash; जैसे ब्रिज स्टाल, जहाज स्टाल, बोलर स्टाल, दबाव स्टाल, क्षेत्र मशीन स्टाल, इत्यादि.

खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.


Kovrahगैल्वेनाइज आयात पाइप के लिए क्वोटेशनwhole



वर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )

निर्दिष्ट परिस्थितियों के अनुसार नमूना पृष्ठभूमि को धीमा करने के लिए हार्ड इन्डेन्टर का प्रयोग करना है, और फिर इन्डेन्टेशन गहिराई या आका हार्डसेस्ट परीक्षा साधारण, तेज़ और आसान है कि सामग्री मैकानिकल गुण परीक्षा में प्रयोग करें. हार्डसेस्ट परीक्षा गैर-लाइनियर है, और मात्रिक हार्डसेस्ट मूल्य और टेस्टिल शक्ति मूल्य के बीच एक सम्बन्धित रू सामग्री की कठिन मूल्य टेन्सिल बल मूल्य में बदला जा सकता है,Kovrahथंड और गरम गाल्वेनाइज पाइप, जो बहुत प्रयासिक महत्वपूर्ण है।

स्क्वेर ट्यूब के निर्माण और व्यवसायिकीकरण के लिए एक आवश्यक सामग्री है। इसे विस्तारित प्रयोग किया जाता है और विभिन्न आकारों के अनुसार, वर्ग ट्यूब सामान्य रूप में विभाजन किया जाता है प्लेट, पाइप और मेटाल उत्पादन के लिए स Section steel, high-quality section steel, wire rod,Kovrah16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइप, medium and thick steel plate, sheet steel, electrical silicon steel sheet, strip steel, seamless steel pipe, square pipe, metal products, etc.

रेटीलरदूसरा डिफ़ॉर्मेशन कोण के साथ डिजाइन किया गया है, जो राउण्ड टूब से वर्ग टूब तक डीजी के रूप में समझता है; To & deg; कोण का बेंडिंग डिफ़ॉर्मेशन, तो डिफ़ॉर्मेशन कोण & theta; It can accurately reflect the deformation degree of corners and edges. डिजाइन प्रक्रिया में, आयामिक साधारण और माताल का प्रभाव के विषय में कठिन होता है, डिफ़ॉर्मेशन कोण का वितरण सामान्य प्रारंभ और मध्य पास में पास सीधे चार्ग प्रतिच्छेदन द्वारा बनाया गया है, पाइप का फुलेट भाग पास से भरा नहीं जा सकता, तो पास परिमिटर खाली पाइप के पास से अलग है. आयामिक सचीलता को सुनिश्चित करने के लिए पास के पूर्ण भाग को सुधार और गणना करना चाहिए। Therefore, this method has higher design accuracy than other methods. जबकि पुनरावृत्ति गणना की बड़ी मात्रा के कारण यह विधि कम्प्यूटर द्वारा पास डिजाइन के लिए अधिक उपयोगी है. यदि आप कोई फ्रेम इस्तेमाल करें जो आड़ा तथा खड़ा रूप से दोनों को डिफ़ॉर्मेशन कोण & theta; का उपयोग कर सकते हैं; पास डिजाइन.

ईंट कोर ड्राइलिंग (gb-) के लिए वर्ग पाइप है ड्राइल पाइप, कोर ड्राड और ड्राइमंड कोर ड्राइलिंग के लिए कैसिंग के लिए.

हम सभी अच्छी तरह जानते हैं. इसलिए, वर्ग टूब की गुणवत्ता सीधे निर्माण उद्योग के विकास का प्रभाव पाएगा. यदि हम वर्ग टूब के सेवा ज यहाँ, हमें सूचना के लिए वर्ग ट्यूब निर्माता के व्यक्तिगत से पूछने की जरूरत है,Kovrahगाल्वानिज पाइपों की, जो ऊर्जा बचा सकते हैं.

वर्ग ट्यूब की उत्पादन बिन्दु कैसे निर्दिष्ट करना है: यदि तापमान कम होता है, तो ऊपर और नीचे उत्पादन बिन्दु अलग होगे। उत्पादन बिन्दु का एकाइ एनमी (एमपीए) है. उप्पर उत्पाद बिन्दु

जिन्क स्तर गहिराई: थंडी गाल्वेनाइज वर्ग पाइप और गरम गाल्वेनाइज के वर्ग पाइप के बीच एक बड़ा अलग है; थंडी गैल्वानिज वर्ग पाइप्स & ldquo; से प्राप्त हैं इलेक्ट्रिक बर्निंग & rdquo; इस भाग का रंग ग्रे है और जिंक स्तर गहरा है. यह कोन में मौजूदा मृत्यु कोण बनाने के लिए आसान है, जिसका परिणाम मौजूदा क्षेत्र के नीचे है. इस भाग में जिंक स्तर थंडा है, और थंडा गेल्वानाइज वर्ग पा थंडी गाल्वानिज वर्ग पाइप के पास कोई सिन्क काटा और केक नहीं है, और बाहरी दीवार सिन्क स्तर की गहिराई &mu है; m-μ m. हाट डिप के बाहरी दीवारों के गाल्वानिज वर्ग टूब सिंक स्तर से जोड़े जाएँगे, और पानी चिह्न और कुछ सिंक टूम्मर होंगे, लेकिन सारे सिंक स्तर गहरे हैं, और आंतरिक और बाहरी दीवारों में जिंक स्तर की एम ऊपर. QB वर्ग ट्यूब का प्रकृति!

Kovrahमेटालॉग्राफिक वर्गीकरण के अनुसार, वर्ग टूब के अनुसार स्थिति: A. हाइपोयुटेक्टोइड स्टील (फेराइट + पेरालिट); बी. यूटेक्टोवाइड स्टेल (मोरीली) सी. सामान्य वर्ग ट्यूब के द्वारा स्टील प्रिपिटेशन (पेयरलाइट + सेमेंटिटी); डी. लेडेबुरिट स्टेल (पेयरलिट + सेमेंटिट).

वर्ग टूब के लिए बहुत से प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक हैं. मैं यहाँ विशिष्ट प्रक्रिया तकनीक नहीं प्रस्तुत करूंगा। हम सिर्फ एक दूसरे के टूब के प्रक्रिया तकनीक के बारे में जानते हैं. हमें

Square pipe welding is suitable for surface treatment of materials. वर्ग पाइप वेल्डिंग केरामिक सेरामिक, धातु सेरामिक और धातु धातु वेल्डिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Kovrahगैल्वेनाइज आयात पाइप के लिए क्वोटेशनwhole उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Kovrahगैल्वेनाइज आयात पाइप के लिए क्वोटेशनwhole जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Kovrahगैल्वेनाइज आयात पाइप के लिए क्वोटेशनwhole की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Kovrahगैल्वेनाइज आयात पाइप के लिए क्वोटेशनwhole की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

हनोवरकी सिफारिशसमाचार
हनोवरताजा खबर